एरा स्वैप DAO अल्फा मेननेट लॉन्च

Project Inception: 1st July 2018

Advertisements

Developers: Era Swap Foundation OU

Copy Right Trading as Kunji Mudra Programmable Assets Research Development & Services (KMPARDS)

Type: Distributed Computing

Software used: EVMv1.0Bytecode

Stable Release: OpenEthereumv3.1.0 4th November 2020

Written In: Rust & Solidity**Platform:**x86–64, ARM

Operating System: Cross-platform

Hashing Algorithm: Keccak

Side-chain Framework used: Deposit based Plasma Framework

Max supply: 9100000000 ES

Available Supply: 1572681906.91 ES

Total Supply: 1913275000.00 ES

Transactions/Day: 8.6 Million +

Block Time: 5 Sec

Total ES Burnt: 340593093.09

Current NRT Month: 15 Month

Current ES Holders: 15698

Chain ID: 0x144d

Block explorer url: https://eraswap.info

Decentralized Ecosystem — https://eraswap.life/

Utility Token — https://eraswaptoken.io/

Run ESN node –https://github.com/KMPARDS/esn-contracts/blob/master/DEPLOYMENT_GUIDE.md#running-a-listner-node

Public RPC integration –https://mainnet.eraswap.network

Documentation –https://eth.wiki/json-rpc/API

Use ERC20 integration — https://etherscan.io/token/0x72108a8CC3254813C6BE2F1b77be53E185abFdD9

Documentation –https://eips.ethereum.org/EIPS/eip-20

Howey Test Link — https://eraswaptoken.io/era-swap-howey-test-letter-august7-2018.php

एरा स्वैप अपने बहुप्रतीक्षित एरा स्वैप DAO अल्फा मेननेट लॉन्च के शुभारंभ की घोषणा करने के लिए प्रसन्न है। यह अल्फा मेननेट सहयोग, परिश्रम और परीक्षण के वर्षों का शिखर है। और, यह लेख एरा स्वैप नेटवर्क क्यों चुनें जैसे विषयों को कवर करेगा?

एरा स्वैप ब्लॉकचेन नेटवर्क और इसके उपयोग के मामलों की अनूठी विशेषताएं और लाभ।

प्रत्येक ब्लॉकचेन प्रोजेक्ट को प्रोजेक्ट की कार्यक्षमता और साथ ही अपनी डिजिटल मुद्रा के हस्तांतरण को पूरा करने के लिए एक ब्लॉकचेन नेटवर्क चलाना पड़ता है। हालांकि, एक कुशल ब्लॉकचेन नेटवर्क यानी मेननेट का निर्माण, टीम के प्रयासों और समय की एक अच्छी राशि लेता है। एरा स्वैप ब्लॉक नेटवर्क लॉन्च के साथ, सबसे महत्वपूर्ण बात एरा स्वैप DAO अल्फा मेननेट का लॉन्च है। एरा स्वैप सबसे कठिन और परिष्कृत मुद्दों को हल करना चाहता है जो आज केंद्रीकृत उद्योग का सामना करते हैं।

एरा स्वैप विकेंद्रीकृत स्वायत्त संगठन (DAO) एरा स्वैप ब्लॉकचैन नेटवर्क पर स्मार्ट अनुबंधों में सॉफ्टवेयर नियमों के एक समूह द्वारा शासित है। यह स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स का सबसे जटिल रूप है, जहां न्यूली रिलीज्ड एरा स्वैप टोकन का वितरण कोड में एम्बेडेड है। एरा स्वैप DAO अपने हितधारकों के हितों के साथ संगठन के हितों को संरेखित करने के लिए सर्वसम्मति तंत्र का उपयोग करता है और एक खुला स्रोत संगठन है जो पूरी तरह से पारदर्शी है।

निगमों के साथ एरा स्वैप DAO को क्या अलग करता है?

निदेशक मंडल द्वारा निगमों का प्रबंधन किया जाता है, इसके बजाय, एरा स्वैप डीएओ के पास पीओएस वैलिडेटर हैं, जो एरा स्वैप नेटवर्क में प्रबंधन का हिस्सा हैं। यहाँ स्वामित्व TimeAlly Stakers को दिया गया है जो Shareholders के बजाय एरा स्वैप (ES) टोकन की हिस्सेदारी रखते हैं। पर्यवेक्षी बोर्ड और कर्मचारियों के बजाय ब्लोकेसी द्वारा पर्यवेक्षण किया जाता है और कार्यबल ठेकेदारों है।

एरा स्वैप नेटवर्क के अनोखे फीचर्स और सुविधाएं !

कम लागत के लेन-देन:-

अन्य प्लेटफार्मों की तुलना में एरा स्वैप नेटवर्क (ESN) लेनदेन लागत को सबसे कम बनाता है। ESN 0.0000000001 ES के लेनदेन शुल्क के साथ उपयोगकर्ताओं को लेनदेन लगभग मुफ्त में करने की अनुमति देता है।

गति और मापनीयता:-

ESN 5-सेकंड ब्लॉक टाइम, हर 5 सेकंड में 500 लेनदेन और प्रति दिन 8.6 मिलियन लेनदेन देगा। जब भी आवश्यकता हो एक ब्लॉकचेन तथाकथित शार्क को तैनात करके उच्च मात्रा और अधिक गति को जोड़ा जा सकता है।

**विभिन्न विकेंद्रीकृत उपयोगिता:-**पी 2 पी एक्सचेंज के लिए 26 बिचौलिया-मुक्त DApps हैं, जहां स्मार्ट अनुबंध सुरक्षा, पारदर्शिता, सटीकता और स्वायत्तता का उपयोग करके एरा स्वैप (ईएस) टोकन का उपयोग किया जा सकता है।

एक बार दर्ज करना:-

बस एकल वॉलेट आईडी के साथ एरा स्वैप इकोसिस्टम के हर यूटिलिटी प्लेटफॉर्म का उपयोग करें, या तो वेब प्लेटफॉर्म या मोबाइल-आधारित एप्लिकेशन 1DAAP पर।

एरा स्वैप स्टेकिंग रिवार्ड्स

– 15% समायोजित नई जारी की गई टोकन (NRT)

– एरा स्वैप स्वैपर वॉल सोशल नेटवर्किंग पर अतिरिक्त 10% पावर टोकन

– 10% NRT रैप्ड एरा स्वैप (WES) में यदि PoS ESN नोड को सौंपा गया है

ब्लॉकचेन अन्वेषक:- उपयोगकर्ता की पारदर्शिता के लिए, एरा स्वैप ने एरा स्वैप ब्लॉकचेन एक्सप्लोरर लॉन्च किया है, जहां उपयोगकर्ता ईएस पर नवीनतम विवरण प्राप्त कर सकता है जैसे लेनदेन विवरण, ब्लॉक रिवार्ड, कुल आपूर्ति, अधिकतम आपूर्ति और प्रोत्साहन कैलकुलेटर के साथ कई और अधिक।

Merkle Swap:- पुराने ES ERC20 टोकन को ESN PoS में स्थानांतरित करने के लिए उपयोगकर्ता के अनुकूल पोर्टल ब्लॉकचेन सुरक्षित है। इसके अलावा, मर्कल स्वैप तत्काल पुष्टि किए गए लेनदेन करते हैं और ईएस में ही गैस का भुगतान करते हैं।

Day Swappers: अनोखा संबद्ध कार्यक्रम, जहां डे स्वेपर्स सक्रिय उपयोगकर्ताओं को संदर्भित करके ऑनबोर्ड लाता है और प्लेटफार्मों में प्रत्येक सक्रिय उपयोगकर्ता और उनके उपयोग / लेनदेन पर पुरस्कार अर्जित करता है।

KYCDApp:- एरा स्वैप इकोसिस्टम में घोटाले करने वालों, अपराधियों, धोखाधड़ी करने वालों की भागीदारी को प्रतिबंधित करने के लिए, एरा स्वैप ने एरा स्वैप समुदाय के लिए KYCDApp की शुरुआत की है, इसमें मल्टी-लेवल वेरिफैक्टन प्रक्रिया है, और इंटरनेशनल AML, CFT, FATF दिशानिर्देशों का पालन किया जाता है।

Plasma Framework:- प्लाज़्मा फ्रेमवर्क के माध्यम से, ESN जो कि EVM-संगत साइडइचेन है जो एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ा हुआ है। यह उच्च नेटवर्क शुल्क को कम करने में मदद करता है और एथेरेम पर तैनात ESE DApps में एरा स्वैप समुदाय द्वारा सामना किए जाने वाले मुद्दे पर काबू पाता है।

PoS आधारित ब्लॉकचेन:- यह इको-फ्रेंडली ब्लॉकचैन सिस्टम है जिसमें बिजली का कोई अत्यधिक उपयोग नहीं होता है और न ही ध्वनि प्रदूषण होता है। कोई भी 170000 ES के न्यूनतम स्टेकिंग प्रतिनिधिमंडल के साथ भाग लेकर नोड चला सकता है।

PoS सीटों के लिए द्विघात लागत

एरा स्वैप ने एक द्विघात समायोजन योजना की शुरुआत की, जहां एक नोड पर भारी staking`s के लिए समायोजन भी बहुत बड़ा है, जो एक नोड में भारी गति के कारण केंद्रीकरण को कम करने में मदद करता है।

कामी

कामी ESN नोड के साथ चलता है। यह किसी भी तरह के हमलों को रोकने के लिए इसे बचाने के लिए ESN पर बहुत करीबी नज़र रखता है। कामी को ESN पृष्ठभूमि प्रक्रिया के संरक्षक के रूप में भी जाना जाता है।

एरा स्वैप के मामलों और उपयोगिताओं का उपयोग करें

Time Swappers: फ्रीलांसरों के लिए पी 2 पी ग्लोबल मार्केटप्लेस अतिरिक्त बिचौलियों शुल्क का भुगतान किए बिना सीधे ग्राहकों के साथ जुड़ने के लिए।

BuzCafe: स्थानीय व्यापारियों और विक्रेताओं के लिए ग्लोबल मार्केटप्लेस उनकी दुकान को सूचीबद्ध करने और सहकर्मी से सहकर्मी मोड में अपने ग्राहकों से जुड़ने के लिए।

Swappers Wall: उपयोगकर्ताओं को कनेक्ट करने, साझा करने, इनाम देने और पावर टोकन से पुरस्कृत करने के लिए विकेंद्रीकृत सोशल नेटवर्किंग प्लेटफ़ॉर्म।

Day Swappers: डे स्वैपर्स एरा स्वैप द्वारा संचालित एक अद्वितीय संबद्ध कार्यक्रम है, जहां एरा स्वैप रिवॉर्ड्स के बदले में अधिक उपयोगकर्ता भाग लेते हैं और प्रभावित करते हैं।

ComputeEx: अपने क्रेडिट कार्ड / डेबिट कार्ड का उपयोग करके एरा स्वैप (ES) टोकन खरीदें और कंप्यूटेक्स को अपने अपहोलेट वॉलेट से कनेक्ट करें।

ComputeEx 2: CompureEx भाग दूसरा एक स्थान पर विभिन्न एक्सचेंजों से सर्वोत्तम दरों को प्राप्त करके ट्रेडिंग को परेशानी मुक्त बनाने के लिए विकेंद्रीकृत बहु-विनिमय समाधान है।

Era Swap Academy: ऑनलाइन पाठ्यक्रम और विशेषज्ञता बनाने और बेचने के लिए विषय-वस्तु विशेषज्ञों के लिए विकेंद्रीकृत ई-मार्ट।

Era Swap Cloud: ESCloud वितरित फ़ाइल सिस्टम में डेटा संग्रहीत करने और साझा करने के लिए एक विकेन्द्रीकृत नेटवर्क और P2p नेटवर्क प्रदान करता है।

BetDeEx: विकेंद्रीकृत भविष्यवाणी मंच, विशुद्ध रूप से उपयोगकर्ता के मनोरंजन के लिए डिज़ाइन किया गया है। उपयोगकर्ता खेल, राजनीति, टेक और कई और अधिक जैसे विभिन्न श्रेणियों से ट्रेंडिंग घटनाओं पर भविष्यवाणी कर सकते हैं।

TimeAlly: विकेंद्रीकृत टोकन वेस्टिंग, TimeAlly स्मार्ट नेटवर्क में अपने टोकन धारण करके एरा स्वैप (ES) की संख्या बढ़ाने के लिए।

TimeAlly Club: यह एरा स्वैप समुदाय के लिए अलग-अलग सदस्यता श्रेणियों के साथ अद्वितीय लाभ प्रदान करने वाला प्रीमियम क्लब है।

Era Swap Wallet: विकेंद्रीकृत वॉलेट जो आपको Era Swap Decentralized Ecosystem से जोड़ता है और आपको अपनी संपत्ति पर कुल नियंत्रण प्रदान करता है।

Value of Farmers: किसान समुदाय के लिए एकल-खिड़की समाधान, जहां वे पी 2 पी एक्सचेंज के लिए वैश्विक बाजार से जुड़ सकते हैं।

CertiDApp: ब्लॉकचैन टूल, जो एरा स्वैप द्वारा संचालित है, संस्थानों में ब्लॉकचैन-आधारित प्रमाण पत्र जारी करने के लिए। और, अन्य विशेषता सर्वेक्षण है, जहां कोई भी विभिन्न प्रकार के सर्वेक्षण कर सकता है।

Faith Minus: ESE के कई उपयोगिता प्लेटफार्मों के लिए विकेंद्रीकृत बहु-परत विवाद समाधान प्रणाली।

RecyclingDApp: स्मार्ट वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम रीसाइक्लिंग को अधिक पारदर्शी और पुरस्कृत करता है।

Era Swap Guarantor: यह ESE में स्टेक (DPOS) का एक प्रत्यायोजित प्रमाण है, जहां पी 2 पी मोड में गारंटी के साथ एक अनुरोधकर्ता को गारंटर मिल सकता है।

CharityDApp: विकेंद्रीकृत चैरिटी सिस्टम जो अधिक पारदर्शिता और पी 2 पी कनेक्टिविटी प्रदान करता है।

BookingDApp: मार्केटप्लेस जहां कोई भी घटनाओं की सूची बना सकता है और मल्टी-लेयर बिचौलियों के हस्तक्षेप के बिना सीधे ग्राहकों को इवेंट टिकट बेच सकता है।

Date Swappers: Era Swap द्वारा संचालित विकेंद्रीकृत डेटिंग और मीट-अप प्लेटफ़ॉर्म, कई अनूठी विशेषताओं की पेशकश करता है

RentingDapp: विकेंद्रीकृत पी 2 पी किराए पर लेना और पट्टे पर देना, जहां किसी भी संपत्ति को किराए पर लिया जा सकता है और बिचौलियों को पट्टे पर दिया जा सकता है।

PoolinDApp: विकेंद्रीकृत पी 2 पी राइड-शेयरिंग एप्लिकेशन जो राइडर और ड्राइवर को सीधे पीयर-टू-पीयर से जोड़ता है।

CureDApp: स्वास्थ्य और अनुप्रयोग, यह फिटनेस को ट्रैक करेगा और उपयोगकर्ता डॉक्टर की नियुक्ति प्राप्त कर सकता है और मेडिकल डेटा को स्टोर कर सकता है

CouponDApp: विकेंद्रीकृत एप्लिकेशन, जहां उपयोगकर्ता ईएस पर अद्वितीय डाउनलोड करने योग्य फ़ाइल के माध्यम से जल्दी से ES भेज सकते हैं।

KYCDApp: उपयोगकर्ताओं के डेटा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए एरा स्वैप पारिस्थितिकी तंत्र के लिए बहु-स्तरीय केवाईसी सत्यापन प्रक्रिया। यह स्कैमर, धोखाधड़ी और दुर्भावनापूर्ण गतिविधियों के प्रवेश को प्रतिबंधित करने के लिए एक द्वारपाल के रूप में काम करता है।

निष्कर्ष

एरा स्वैप एक उपयोगिता टोकन और एक विकेंद्रीकृत एरा स्वैप ब्लॉकचेन नेटवर्क द्वारा संचालित एक पारिस्थितिकी तंत्र में एकीकृत कई DApps का एक अनूठा संयोजन है, क्योंकि समुदाय किसी भी केंद्रीकृत प्राधिकरण के बिना अपने स्वयं के साथ अपने पुरस्कार अर्जित करने के लिए सशक्त है। ESN की वृद्धि पूरी तरह से समुदाय पर निर्भर करती है और प्रवर्तकों / डेवलपर्स पर निर्भर नहीं होती है। ESN में, एक व्यक्ति अपने स्वयं के प्रयासों के साथ तरलता बना सकता है और पूरी तरह से पुरस्कार पीढ़ी के लिए जिम्मेदार है।

For More Information, Check Era Swap White Paper: https://eraswaptoken.io/pdf/eraswap_whitepaper.pdf

Era Swap Network Whitepaper — https://eraswaptoken.io/pdf/ESN_Whitepaper.pdf

Era Swap DAO Green Paper — https://eraswap.life/pdf/Era_Swap_Decentralized_Autonomous_Organization.pdf

ध्यान दें:-

दिखाए गए कुछ आँकड़े गतिशील हैं यह अलग-अलग समय पर भिन्न हो सकते हैं एरा स्वैप टोकन मार्केट रिस्क के अधीन है। कृपया भाग लेने से पहले एरा स्वैप यूटिलिटी टोकन व्हाइटपावर, एरा स्वैप लाइफ नियम और शर्तें * पढ़ें।